Saturday, July 27

कमलनाथ सरकार 15 महीने तक रही, किसानों का कर्ज माफ नहीं कियाः शिवराज

कमलनाथ सरकार 15 महीने तक रही, किसानों का कर्ज माफ नहीं कियाः शिवराज


भोपाल.  राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीत ने बुधवार दोपहर सांवेर विधानसभा की जनता एवं कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद किया। इस वर्चुअल रैली में सीएम शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट और कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर मौजूद थी।

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संवारे सीट से एक बार फिर तुलसी सिलावट को जिताना है। उन्होंने शिवराज की तारीफ करते हुए कहा कि आज प्रदेश के लोगों में ये तसल्ली है कि प्रदेश के मुखिया के रूप में उनके हितैषी शिवराज हैं। वे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक की चिन्ता करते हैं। उनकी पीड़ा को तुरन्त खत्म करने के लिए जी-जान से जुट जाते हैं।

ये उपचुनाव महत्वपूर्ण इसलिए है, क्योंकि जिन्होंने 15 माह प्रदेश को लूटा। किसानों, छात्रों, महिलाओं, बुजुर्गों, युवाओं के हक का पैसा खा गए। ऐसे झूठों को इस चुनाव में परास्त कर सबक सिखाना है।

इसके बाद सीएम शिवराज ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के कारण अब पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी की सरकार बनेगी और ममता बेनर्जी की सरकार जाएगी। शिवराज ने कहा कि कमलनाथ सरकार 15 महीने तक रही, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया।  अपने वादे से पलट गई, ऐसे में सरकार का गिरना तो स्वाभाविक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *