Thursday, February 9

Video: नरोत्तम से मिलने पहुंचे शिवराज, बालेन्द्रू शुक्ल के कांग्रेस में जाने पर वीडी शर्मा ने कही ये बात

Video: नरोत्तम से मिलने पहुंचे शिवराज, बालेन्द्रू शुक्ल के कांग्रेस में जाने पर वीडी शर्मा ने कही ये बात


भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार सुबह अचानक गृह और स्वास्थय मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। इसके बाद से राजनीति के गलियारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अभी दोनों नेताओं की तरफ से इस मुलाकात को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस मुलाकात पर कहा कि सीएम शिवराज सहृदय और संवेदनशील है। कार्यकर्ताओं के घर जाना, यह हमारी पारिवारिक सहज प्रवृत्ति है। इसको अन्य रूप में नहीं जोड़ना चाहिए।

जबलपुर के नेता सत्येंद्र यादव वापस कांग्रेस में लौटे 

उधर, उपचुनाव से पहले पार्टी बदलने का खेल अभी भी बदस्तूर जारी है। खबर है कि गुरुवार को कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले जबलपुर के नेता सत्येंद्र यादव वापस कांग्रेस में लौट आए हैं। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भाजपा में घुटन महसूस कर रहे हैं। जल्द ही कांग्रेस में वापस आ जाएंगे।

इसके अलावा खबर है कि शुक्रवार को एक और नेता भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इसी सिलसिले में शुक्रवार सुबह नरोत्तम मिश्रा भाजपा कार्यालय पहुंचे और संगठन महा मंत्री सुहास भगत से चर्चा की। लेकिन दोनों ही मीडिया के सामने मिश्रा के सवाल पर कन्नी काटते हुए नजर आए। हालांकि,

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान आया है कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, कैडरबेस ऑर्गेनाइजेशन है, कार्यकर्ता आधारित संगठन है। भारतीय जनता पार्टी में लोग आते हैं, इसलिए इस पर कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.