Saturday, April 20

तो कश्मीर, बंगाल और केरल बन जाएगा UP, वेस्ट में वोटिंग से ठीक पहले बोले सीएम योगी

तो कश्मीर, बंगाल और केरल बन जाएगा UP, वेस्ट में वोटिंग से ठीक पहले बोले सीएम योगी


 लखनऊ

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। मतदान के ठीक पहले पीएम मोदी और सीएम योगी ने ट्वीट के जरिए लोगों से पहले मतदान-फिर जलपान की अपील की। सीएम योगी ने एक वीडियो भी जारी किया।

करीब छह मिनट के इस वीडियो में सीएम योगी ने एक जगह कहा कि-'आज मुझे कोई चिंता है तो सिर्फ एक कि जिन-जिन दंगाइयों और आतंकियों पर अंकुश लगा है वे सब अब मचल रहे हैं। आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि जरा सरकार आने दीजिए। सावधान रहिए, आप चूके तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा और इस बार उत्‍तर प्रदेश को कश्‍मीर बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी। आपका वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्‍त जीवन की गारंटी भी बनेगा।'

इस वीडियो में सीएम योगी ने कहा कि एक बड़े निर्णय का समय आ गया है। पिछले पांच सालों में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो कुछ भी किया है, उसे सदा प्रतिबद्धता के साथ किया। जो कुछ भी कहा आपके भरोसे को कायम रखते हुए उसे निभाया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे आपसे दिल की एक बात कहनी है। इन पांच वर्षों में बहुत कुछ हुआ। यूपी के सभी एक लाख गांवों में सभी घरों को 24 घंटे बिजली उपलब्‍ध कराई गई। कुछ लोग शायद कल्‍पना न कर पाएं कि इससे करोड़ों लोगों के जीवन में क्‍या बदलाव आया।
सीएम ने कहा कि जिस काम को पिछली सरकारें 70 साल में नहीं कर पाईं वो हमने किया। हमने घर-घर में शौचालय बनवाए। स्‍वच्‍छता से भी अधिक यह माताओं-बहनों के सम्‍मान और उनकी गरिमा का प्रश्‍न था। लाखों लोग पक्‍के मकान में आ गए। अब तक धुएं वाले चूल्‍हे पर काम करने वाली हमारी माताएं-बहनें बार-बार बीमार होने से बचेंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *