Thursday, February 9

9वीं की छात्रा से स्कूल के ही दो लड़कों ने किया गैंगरेप, फिर घर के सामने छोड़कर भागे

9वीं की छात्रा से स्कूल के ही दो लड़कों ने किया गैंगरेप, फिर घर के सामने छोड़कर भागे


 उदयपुर।

राजस्थान के डूंगरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। स्कूल के ही दो लड़कों ने जंगल में ले जाकर छात्रा के साथ रेप किया है। इस घटना के बाद आरोपी गंभीर हालत में छात्रा को उसके घर के सामने छोड़कर भाग गए। छात्रा को डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वारदात डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में 24 जनवरी की है।

छात्रा को डरा धमका कर ले गए
डूंगरपुर डीएसपी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि नवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की एक लड़की 24 जनवरी को अपने भाई के साथ स्कूल गई थी। लंच के समय दोपहर में स्कूल से बाहर निकली। इस दौरान उसी स्कूल के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 लड़के उसे डरा-धमकाकर स्कूल से कुछ दूर जंगल में लेकर चले गए। वहां उसका रेप किया। स्कूल की छुट्टी के समय दोनों आरोपी छात्र पीड़िता को उसके घर के सामने छोड़कर भाग गए।

पीड़िता की सेहत में सुधार होने पर दर्ज होगा बयान
परिवार के लोगों ने छात्रा को डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। सूचना पर डीएसपी राकेश कुमार शर्मा, बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह हॉस्पिटल पहुंचे। छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर बिछीवाड़ा पुलिस ने दो लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। डीएसपी ने बताया कि पीड़िता के ठीक होने के बाद उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.