Tuesday, January 31

कोरोना से दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर! पत्नी भी पॉजिटिव, आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती

कोरोना से दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर! पत्नी भी पॉजिटिव, आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती


न्यूज डेस्क(दिल्ली)- भारत के मोस्ट वॉन्टेंड और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौक की खबर आ रही हैं। मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि दाऊद और उसकी पत्नी को कोरोना संक्रमण हो गया हैं। जिसका इलाज कराची के मिलेट्री अस्पताल में चल रहा हैं। शनिवार को दाऊद की मौत खबर ने अटकलों के बाजार को गर्म कर दिया हैं।

दाऊद के भाई ने किया खबरों को खंडन

कोरोना के चलते दाऊद इब्राहिम को मौत हुई या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक किसी ने नहीं की हैं। वहीं, दाऊद के भाई अनीस ने दाऊद और उसकी पत्नी को कोरोना संक्रमण होने से इनकार किया हैं। न्यूज ऐजेंसी को दिए अपने बयान में अनीस ने कहा कि दाऊद इब्राहिम के परिवार से किसी भी सदस्य को कोरोना संक्रमण नहीं हुआ हैं। अनीस ने बताया की डी-कंपनी पाकिस्तान और दुबई में अपना बिजनेस चला रही है।

इंटेसिजेंस एजेंसियों ने की दाऊद को कोरोना होने की पुष्टि

 शुक्रवार की रात इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से आई रिपोर्ट में कहा गया था कि कराची के क्लिफ्टन इलाके में रहने वाला दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं। रिपोर्ट में ये भी लिखा था कि दोनों का कराची के आर्मी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और दाऊद की हालत गंभीर है। इंटेलिजेंस की माने तो पाकिस्तानी इंटेलिजेंस यूनिट और आईएसआई उस पर नजर बनाए हैं।

 

 

1993 मुंबई ब्लास्ट का आरोपी हैं दाऊद

1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का आरोप दाऊद इब्राहिम पर हैं। बम ब्लास्ट के बाद दाऊद इब्राहिम भारत छोड़ पाकिस्तान चला गया था। लेकिन भारत के दावा करने के बाद भी पाकिस्तान दाऊद और उसके परिवार के पाकिस्तान में होने के दावों का खंडन करता रहा है। दाऊद की बेटी माहरूख की शादी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद के साथ हुई हैं। दाऊद का खास और डी कंपनी का शॉर्प शूटर छोटा शकील भी पाकिस्तान के कराची शहर में रहता हैं। पाकिस्तान लाख मना करे की दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में नहीं रहता। लेकिन दाऊद के भाई अनीस का बयान आने और ये कबुलने की दाऊद की डी कंपनी पाकिस्तान से अपना व्यापार चला रही हैं, पाकिस्तान की सरकार पर सावालिया निशान खड़ा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.