Saturday, July 27

फ्रेंच फ्राइज खाते हुए उर्फी ने दिए पोज, सोशल मीडिया पर वायरल

फ्रेंच फ्राइज खाते हुए उर्फी ने दिए पोज, सोशल मीडिया पर वायरल


इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के पैपराजी भी फैन बन चुके हैं. उर्फी जहां भी दिखती हैं, पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में तुरंत कैद कर लेते हैं. हर दिन उर्फी के नए-नए फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब नए दिन के साथ उर्फी का एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

उर्फी के नए वीडियो में जिस चीज ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है, वो है उनके फ्रेंच फ्राइज. दरअसल, एक दिन पहले ही उर्फी अपनी चबी टमी को लेकर ट्रोल हुईं और अगले ही दिन वो फ्रेंच फ्राइज खाते हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि उर्फी ने सड़क पर फ्रेंच फ्राइज खाते हुए पैपराजी को पोज भी दिए हैं. उर्फी का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. लोग उर्फी का काफी मजाक भी उड़ा रहे हैं.

उर्फी के लुक को देखकर लग रहा है कि उन्होंने जिम जाना शुरू कर दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस लाइट पिंक कलर की वन ऑफ शोल्डर स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. हाई पोनीटेल और न्यूड मेकअप में उर्फी काफी स्टनिंग लग रही हैं. उर्फी ग्लैमरस ड्रेसेस पहनें या जिम वियर एक्ट्रेस के चर्चे हर लुक में हो ही जाते हैं. उर्फी हर दिन अपने अलग-अलग अंदाज से फैंस को इंप्रेस करती हैं, हालांकि उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. लेकिन उर्फी तो उर्फी हैं, एक दम बेबाक और बिंदास.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *