Saturday, April 20

Vivo T1 5G आज होगा भारत में लांच

Vivo T1 5G आज होगा भारत में लांच


Vivo T1 5G Smartphone को आज एक ऑनलाइन इवेंट के दौरान भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी की टी सीरीज के तहत यह नया स्मार्टफोन होगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन को युवाओं की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है और इसके फीचर्स और डिजाइन में ऐसी खासियतों को शामिल किया गया है जो युवा वर्ग को काफी पसंद आने वाली है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन यूजर्स को टर्बो परफॉर्मेंस ऑफर करेगा और यही खासियत इस स्मार्टफोन की युएसपी बन सकती है। वीवो ने यह भी खुलासा किया है कि वीवो टी1 5जी लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट के रियर में ग्राहकों को रियर में ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इसमें एक कूलिंग सिस्टम और एक "टर्बो स्क्रीन" भी होगी, जो हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट की ओर इशारा करता है।

कंपनी पहले ही संकेत दे चुकी है कि स्मार्टफोन की कीमत लगभग 20,000 के आसपास हो सकती है। हालांकि यह कीमत भारत में स्मार्टफोन के लिए 19,000 रुपये से 23,000 रुपये के बीच हो सकती है। इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है ऐसे में असली कीमत तो लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी।

Vivo T1 5G के स्पेसिफिकेशंस

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि Vivo T1 5G में 6.58-इंच FHD+ LCD स्क्रीन ऑफर की जा सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंपलिंग रेट 240Hz होगा। अगर बात करें प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जा सकता है। इसमें तीन LPDDR4x रैम ऑप्शन शामिल किए जा सकते हैं जिनमें 4GB रैम, 6GB रैम और 8GB रैम हो सकती है साथ ही इसमें 128GB UFS 2.2 स्टोरेज भी होगी। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *