Saturday, July 27

भागलपुर में शराब पीने से युवक की मौत, आरोपित उम्मीदवार घटना के बाद फरार

भागलपुर में शराब पीने से युवक की मौत, आरोपित उम्मीदवार घटना के बाद फरार


भागलपुर
भागलपुर जिला से एक खबर सामने आ रही है जहां एक व्यक्ति की मौत शराब पीने के कारण बताई जा रही है. वार्ड सदस्य पद पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी पर शराब पिलाने का आरोप लगा है. आरोपित अभी फरार बताये जा रहे हैं. पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बिहपुर प्रखंड के बिहपुर दक्षिण पंचायत के सोनवर्षा वार्ड नंबर 15 रविदास टोला में शनिवार की शाम शराब पीने से कपिलदेव दास उर्फ कापो (उम्र 40 वर्ष ) की मौत हो गया. मृतक के बडे भाई पप्पू रविदास ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य पद पर चुनाव लड़ रहे तेजू रविदास और उसके दोस्त संतोष दास कपिलदेव दास को अपने घर ले गये और उसे शराब पिलाया. जब कपिलदेव दास नशे में बेहोश हो गया तो दोनों उसे सोनवर्षा दोमुही चौक पर छोड़कर फरार हो गये.

बताया कि अचेत हालत में कपिलदेव दास उल्टी करने लगा. जब हालत ज्यादा खराब हो गयी तो परिजन उसे इलाज के लिये बिहपुर के एक निजी क्लीनिक में ले गये. लेकिन डॉक्टर ने उसे मायागंज अस्पताल भागलपुर ले जाने की सलाह दी. वहीं मायागंज ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गयी. इधर मृतक युवक की पत्नी मीणा देवी एवं लड़का अंजेस कुमार, प्रिंस कुमार, आदित्य कुमार एवं श्वेता कुमारी ,रूपो कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है.

युवक की मौत के बाद अब उसके परिवार के सामने गंभीर समस्या उत्पन्न हो गयी है. वहीं इस घटना की सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *