Friday, February 3

ट्विटर पर चुनावी मूड में सीएम योगी, रामभक्तों पर गोली से मऊ दंगे तक किए कई ट्वीट

ट्विटर पर चुनावी मूड में सीएम योगी, रामभक्तों पर गोली से मऊ दंगे तक किए कई ट्वीट


 लखनऊ 
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ट्विटर पर सभी दल के शीर्ष नेताओं ने ट्विटर वॉर शुरू कर दिया है। ट्विटर में शुरू हुए सियासी दंगल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कूद पड़े। सीएम योगी ने शुक्रवार देर रात कई ट्वीट कर सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान सीएम ने ट्वीट के माध्यम से कश्मीर मुद्दे से लेकर, रामभक्तों पर गोलियां चलाने, मऊ दंगे से लेकर अजीत राय की निर्मम हत्या समेत कई मुद्दों पर विपक्ष पर हमलावर दिखे।

सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि 1952 में कांग्रेस ने आंतकवाद की जड़ को कश्मीर में बोया था, लेकिन अनुच्छेद 370 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने सदैव के लिए समाप्त कर दिया, न रहेगा बांस न। हम सबका साथ और सबका विकास का यह मंत्र ही अपने आप मे सब कुछ कह देता है। एकजुट रहकर ही हम विकास कर पाएंगे, सुरक्षित रहेंगे और सम्मान पाएंगे।

इसके अलावा सपा पर आंतकवाद को सरंक्षण देने का आरोप लगाते हुए सीएम योगी ने ट्वीट किया कि सपा सरकार ने अपने कार्यकाल के मध्य में आंतकवादियों की यादें ताजा कर दी थीं। जब मंदिरों तथा मठों पर हमले होते थे, वृहद हिंदू समाज की भावनाओं पर कुठराघात करके उन्हें रौंदा जाता था, ऐसा दृश्य कहीं देखने को मिल रहा था तो समाजवादी पार्टी की ही सरकार के समय देखने को मिल रहा था। सपा सरकार के शासनकाल में आंतकवादियों के मुकदमे वापस होते थे। हिंदुओं पर झूठे मुकदमे दर्ज होते थे। रामभक्तों पर गोली चलाई जाती थी और आंतकवादियों की आरती उतारी जाती थी, क्या यह सच नहीं है। भाइयों- बहनों! जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं, क्या आप और हम उनको माफ कर देंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.