Friday, April 12

 नवाब मलिक के हर आरोप का समीर वानखेड़े ने दिया जवाब

 नवाब मलिक के हर आरोप का समीर वानखेड़े ने दिया जवाब


मुंबई
क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में एनसीपी नेता और महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के वसूली वाले आरोपों पर एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने जवाब दिया है। समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के बॉलीवुड के लोगों से वसूली करने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह दुबई नहीं गए। उन्होंने कहा कि वह मालदीव गए लेकिन अपने बच्चों के साथ और सारी इजाजत लेकर। उन्होंने यह भी कहा कि मंत्री चाहें तो इसकी जांच करा सकते हैं। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड के लोगों से उगाही करने का आरोप लगाया था।

 बातचीत में एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े ने कहा, 'मैं दुबई नहीं गया था। मैं मालदीव गया था। मेरी बहन के साथ नहीं गया था, जैसा कि फोटो (नवाब मलिक द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर) में बताया जा रहा है। मैं अपने बच्चों के साथ और उचित अनुमति लेकर कानूनी रूप से और अपने पैसे से गया था। मैंने लॉकडाउन के दौरान यह यात्रा नहीं की, बल्कि लॉकडाउन हटने के बाद यह यात्रा कुछ महीने पहले की थी।'

क्रूज पार्टी केस से चर्चा में आए एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड के लोगों से वसूली का आरोप लगाते हुए एनसीपी नेता मलिक ने दावा किया कि वानखेड़े इसके लिए दुबई और मालदीव गए थे। मलिक ने आरोप लगाया कि समीर लॉकडाउन के दौरान मालदीव में थे, जब कई बॉलीवुड हस्तियां भी वहां थीं और वहीं पर वह जबरन वसूली का रैकेट चला रहा थे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *