Thursday, April 18

बीजेपी में सिंधिया को आत्मीयता के साथ सम्मान भी मिल रहा हैः नरोत्तम मिश्रा

बीजेपी में सिंधिया को आत्मीयता के साथ सम्मान भी मिल रहा हैः नरोत्तम मिश्रा


भोपाल. लॉकडाउन से हर वर्ग की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। इसलिए शुक्रवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश के बड़े उद्योगपतियो के साथ चर्चा की। उन्होंने कहा कि बैठक सकारात्मक रही और हम इंडस्ट्री एसोसिएशन द्वारा दिए गए सुझावों को केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीताराम के सामने रखेंगे। वहीं, कोरोना पर प्रदेश की स्थिति पर उन्होंने कहा कि सरकार की हैं पूरी तैयारी और मध्यप्रदेश का रिकवरी रेट बेहतर है।

ये उद्योगपती रहे मौजूद

बैठक में सुनील बंसल, राजीव अग्रवाल , मनोज मोदी , अमरजीत सिंह , अनिरुद्ध चौहान, डॉ. राहुल खरे , बीएस यादव , डॉ. उमेश शारदा , सुरेंद्र मित्तल और प्रदीप मित्तल मौजूद थे। उद्योगपतियों ने कहा कि वे रोजगार सर्जन के लिए नए कार्य भी प्रारंभ करेंगे ताकि और अधिक लोगों को कार्य उपलब्ध कराया जा सके ।

इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने ज्योतिरादित्य के वायरल हो रहे अनीता जैन के कथित ऑडियो को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि महाराज सिंधिया हर साल अपने पर्सनल अकाउंट से करोड़ों रुपए खर्च कर लोगों का इलाज कराते हैं। वहीं, 12 जून को नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर जो पोस्टर लगाए गए उसमें से सिंधिया के गायब रहने पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है उन्हें बीजेपी में आत्मीयता के साथ सम्मान मिल रहा है।

भाजपा से विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि यह सब कांग्रेस की साजिश है। इस तरह के पोस्टर कांग्रेसी ही लगवा रहे हैं। यह पोस्टर भाजपा ने नहीं लगाए हैं। कांग्रेस की दुकान और मकान दोनों ही बिक चुके हैं। इसलिए इस तरह की गंदी राजनीति कर रहे हैं। सिंधिया जी हमारे नेता है और ऐसा कुछ भी नहीं है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *