Saturday, November 26

लॉकडाउन में विज्ञापन देकर सवालों से घिरे केजरीवाल, बीजेपी सांसद ने खर्च को लेकर पूछा सवाल

लॉकडाउन में विज्ञापन देकर सवालों से घिरे केजरीवाल, बीजेपी सांसद ने खर्च को लेकर पूछा सवाल


नई दिल्ली( न्यूज डेस्क) दिल्ली में कोराना संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल लगातार प्रयास कर रहे है और कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे है। लेकिन संक्रमण है कि लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में विपक्ष सरकार के कामकाज पर नजर बनाए ऱखने के साथ सत्ता पक्ष से सवाल जवाब करती नजर आ रही है। दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सरकार की तमाम कोशिशों के वाबजूद भी संक्रमण फैलता जा रहा है। वहीं 28 मई और 29 मई को दिल्ली में कोरोना के एक हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटों में 1106 नए केस सामने आ चुके हैं।
दिल्ली में अब तक कोरोना संक्रमित की संख्या करीब 17 हजार के पार पहुंच गई है। वहीं दिल्ली एम्स में 195 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके है, इसके साथ ही दो की मौत भी हो चुकी है। सांसद मनोज तिवारी ने सरकार के कामकाज पर सवालिया निशान लगते हुए कहा कि ये सरकारी और प्रशासनिक स्‍तर पर लापरवाही के कारण हो रहा है।

बीजेपी सांसद ने खर्च को लेकर पूछा सवाल

वहीं सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए केजरीवाल से यह भी पूछा है कि दिल्ली के अस्पतालों में नए बेड और वेंटिलेटर पर कितना रुपया खर्च किया है? इसके साथ ही 22 मार्च को जनता कर्फ़्यू से लेकर 29 मई तक टेलीविजन, प्रिंट और इंटरनेट विज्ञापनों पर कितना पैसा खर्च किया गया है। EDIT BY AMIT TIWARI

Leave a Reply

Your email address will not be published.