Tuesday, February 7

भिलाई की प्रेरणा को अखंड भारत गौरव सम्मान

भिलाई की प्रेरणा को अखंड भारत गौरव सम्मान


भिलाई। छत्तीसगढ़ की प्रेरणा धाबरडे को महिलाओं में जागरूकता तथा सशक्तिकरण और समाज सेवा के कामों के लिए अखंड भारत गौरव सम्मान प्रदान किया गया। चंडीगढ़ पंचकूला होटल हॉलिडेइन में हुए एक आलीशान प्रोग्राम में राज्यसभा सांसद एवं प्रसिद्ध अभिनेत्री जयाप्रदा और मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव के हाथों से प्रेरणा धाबरडे को मिला। कार्यक्रम का आयोजन राजकुमार तिवारी, संपादक ग्रुप मुंबई ग्लोबल पत्रिका तथा बन्टी इंटरटेनमेंट ग्रुप के बंटी गुप्ता और अमित शर्मा द्वारा किया गया था।

जयाप्रदा ने प्रेरणा को यह सम्मान देते हुए उनके सामाजिक योगदान को सराहा तथा उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम में देश भर की चुनिंदा हस्तियों को उनके विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में चंडीगढ़ हरियाणा के डीजीपी पुलिस डॉ. आरसी मिश्रा और आचार्य महेश योगी तथा पंजाब के फिल्म एवं टीवी कलाकार और गायक भी शरीक हुए।

इस शो के डायरेक्टर रईस खान थे। ज्ञात हो इसके पहले भी प्रेरणा धाबरडे को छत्तीसगढ़ की राज्यपाल द्वारा वीरांगना पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इस वर्ष फरवरी में प्रेरणा ने मिसेस इंडिया ग्लोबल क्वीन एवं टाइमलेस ब्यूटी का अवार्ड मुंबई से जीता था। सामाजिक गतिविधियों में सक्रियता से अपना योगदान दे रहीं प्रेरणा,बीएसपी के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र सेक्टर-9 बर्न एवं प्लास्टिक सर्जरी विभागाध्यक्ष डॉ उदय कुमार की जीवन संगिनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.