Friday, February 23

‘ओ माय गॉड 2’ फिल्म का फर्स्ट पोस्टर अक्षय कुमार ने किया शेयर

‘ओ माय गॉड 2’ फिल्म का फर्स्ट पोस्टर अक्षय कुमार ने किया शेयर


अक्षय कुमार ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'ओ माय गॉड 2' की शूटिंग मध्य प्रदेश में शुरू कर दी है। अक्षय कुमार ने शानदार कैप्शन के साथ इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आएंगी। शनिवार को अक्षय कुमार ने इस फिल्म का पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर लिखा है- रख विश्वास, तू है शिव का दास। इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय …।' इसी के साथ उन्होंने अपने फैन्स से OMG2 के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी हैं।

उन्होंने आगे लिखा है, 'य़ह फिल्म अहम समाजिक मुद्दे को दिखाने की हमारी ईमानदार और विनम्र कोशिश है। आदियोगी हमें इस यात्रा के लिए आशीर्वाद दें। हर हर महादेव।' बता दें कि इससे पहले चर्चा थी कि इस सीक्वल में भी पहली फिल्म की तरह अक्षय कुमार भगवान कृष्ण के रोल में ही दिखेंगे। हालांकि, अब पोस्टर से साफ है कि इस बार अक्षय भोले शंकर का रूप लेकर लोगों को ज्ञान का पाठ पढ़ाने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अपने 'ओ माय गॉड 2' वाले गेटअप पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने इसके साथ कैप्शन लिखा, 'ब्रह्मांड का प्रारम्भ जहां, ब्रह्मांड का प्रस्थान जहां, आदि और अनंत काल के स्वामी, भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने तपस्वियों की नगरी उज्जैन पहुंचे मैं और मेरे मित्र पंकज त्रिपाठी।'

इससे पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में 'रामायण' के श्रीराम यानी अरुण गोविल राम की भूमिका में नजर आनेवाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग गुरुवार को मध्य-प्रदेश में शुरू हुई है, जहां 17 दिनों का शेड्यूल तय है। फिल्म की टीम यहां श्री महाकालेश्वर मंदिर, राम घाट, काल भैरव मंदिर और उज्जैन के टावर चौक पर शूटिंग करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *