Thursday, February 9

भोपाल में कोरोना विस्फोट, 45 नए संक्रमित मामले आए सामने

भोपाल में कोरोना विस्फोट, 45 नए संक्रमित मामले आए सामने


भोपाल (न्यूज डेस्क) : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शहर में 45 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए है। जिसमें राजीव गांधी प्रोद्योगिकी विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में 2 दिन में मरीजों की संख्या 6 पहुंच गई है। इसके अलावा गोविंदपुरा, इतवारा, बुधवारा और जहांगीराबाद, पीरगेट, गोविन्दपुरा, जेके रोड समेत अन्य स्थानों से कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद राजधानी में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या बढ़कर 1778 तक पहुंच गई है।

तीन मासूम मिले पॉजिटिव

भोपाल में स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में तीन बच्च संक्रमित पाए गए हैं। इसमें पंचशील नगर में 13 साल की बच्ची, गोविन्दपुरा में 11 साल और इतवारा में 4 साल के मासूम कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

52 लोगों ने दी कोरोना को मात

वहीं रविवार को राजधानी भोपाल के कोविड अस्पतालों से 52 लोग कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैइसके साथ ही भोपाल में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 1249 हो गई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल में 2 कोरोना संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसके साथ ही होम आइसोलेशन की संख्या 42 हो गई है। कुल 356 संक्रमित मरीज अस्पताल में भर्ती हैं।

Edit By: Amit Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.