Saturday, July 27

कोरोना संक्रमित कांग्रेस नेता की मौत, दिग्गी की पीसी में हुए थे शामिल

कोरोना संक्रमित कांग्रेस नेता की मौत, दिग्गी की पीसी में हुए थे शामिल


न्यूज डेस्क(भोपाल)- कटनी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। 8 जून को कांग्रेस नेता ने सर्दी जुखाम की शिकायत की थी। इसके बाद उनका सैंपल लेकर जांच के लिए जबलपुर लैब भेजा गया था। जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस नेता को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में बने कोविड सेंटर में भर्ती किया गया था, जहां सोमवार को इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। नेताजी के संपर्क ने आने वाले लोगों की भी रिपोर्ट जांच के लिए भेज कर उन्हें क्वारंटिन किया गया है। कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत के बाद जिले में हड़कंप मच गया।

 

 

दिग्विजय सिंह की पीसी में हुए थे शामिल

कटनी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता के निधन के बाद उनकी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री तालाशी जा रही है। सूत्रों मुताबिक कुछ दिन पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री  दिग्विजय सिंह ने कटनी दौरे के दौरान प्रेसवार्ता की थी। इस पीसी में कटनी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिनका कोरोना संक्रमण के चलते निधन हुआ है, दिग्विजय सिंह की पीसी में शामिल हुए थे।

जिले में बढ़े कोरोना संक्रमित

कटनी जिले में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 9 हो गया है। इसके पहले 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। माधवनगर कैरेन लाइन इलाके में कोरोना संक्रमित एक और मरीज मिला है। कटनी जिले में पहली कोरोना पॉजिटिव 9 साल की बच्ची को डिस्चार्ज कर घर भेजा दिया गया है।

Edit By RD Burman

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *