Friday, February 23

5 भाजपा विधायकों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, भोपाल में 40 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

5 भाजपा विधायकों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, भोपाल में 40 नए कोरोना पॉजिटिव मिले


भोपाल. बीजेपी के विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी के 5 विधायकों ने शनिवार को भोपाल के जेपी हॉस्पिटल में कोरोना टेस्ट कराया था। सोमवार सुबह इन सभी विधायकों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से प्रशासन ने राहत की सांस ली। दरअसल, 19 जून शुक्रवार को बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा राज्यसभा के चुनाव के लिए वोटिंग करने आए थे और तभी यह सभी विधायक उनके संपर्क में आए थे। इसलिए इन्होंने टेस्ट कराया था।

राजधानी में आए आज 40 नए कोरोना के मामले…

सोमवार को भोपाल में 40 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें बीजेपी के विधायक ओमप्रकाश सकलेचा ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं, एक बार फिर राजभवन से भी 3 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। बागमुगालिया से 6 पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें एक ही परिवार के 3 लोग शामिल हैं। इसके अलावा कोहेफिजा, काजी कैम्प, बैरागढ़ और शाहजहानाबाद से भी कोरोना मरीज मिले हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने माना स्क्रीनिंग और इलाज में हो रही है लापरवाही…

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्क्रीनिंग और इलाज में बरती जा रही लापरवाही को खुद स्वास्थ्य विभाग ने मान लिया है। हालांकि, प्रदेश में 500 मौतों के बाद स्वास्थ्य विभाग जागने की कोशिश कर रहा है। स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव फैज किदवई ने प्रदेश के सभी कलेक्टर्स और सीएमएचओ को निर्देश जारी किए है। उन्होंने व्यवस्थाएं सुधारने की चेतावनी देते हुए कहा है कि कोरोना के मरीजो की पहचान, इलाज और रेफरल में हुई देरी के कारण मौतें हो रही है। विभाग के लोगों की यह लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *