Friday, July 26

गुरमीत चौधरी और देबिना के घर 11 साल बाद आई खुशी

गुरमीत चौधरी और देबिना के घर 11 साल बाद आई खुशी


मुंबई। टीवी के राम-सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबिना की शादी को 11 साल हो गए हैं। और अब जाकर कपल पेरेंट्स बनने वाला है। कुछ मिनट पहले ही गुरमीत ने पत्नी के साथ वाली एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयय की है। इस फोटो में देबिना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। फोटो शेयर कर गुरमीत ने लिखा-  टू बीइंग 3… चौधरी जूनियर आ रहा हूं। आपका आशीर्वाद मांग रहा हूं। #parentstobe #gurbina। उनके द्वारा शेयर फोटो पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। कॉमेडियन भारती सिंह ने ढेर सारे दिल वाले इमोजी शेयर किए। वहीं, मौनी राय ने कमेंट करते हुए लिखा- हे भगवान हे भगवान, मेरी तरफ से हार्दिक बधाई, मेरा सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजना। गौहर खान ने लिखा- ढेर सारी बधाइयां डार्लिंग, भगवान दोनों को खुश रखे। 

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात
गुरमीत और देबिना की पहली मुलाकात 2006 में एक टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी। गुरमीत देबिना की रूममेट के ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त थे, इसलिए अक्सर उनके घर आते रहते थे। इसके देबिना और गुरमीत ने 2008 में टीवी सीरियल 'रामायण' में साथ काम किया। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और छोटे पर्दे का यह कपल रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंध गया। टीवी शो 'पति-पत्नी और वो' के सेट पर गुरमीत ने देबिना को शादी के लिए प्रपोज किया था। देबिना की हां के बाद गुरमीत ने उन्हें डायमंड रिंग पहनाई थी। इसके बाद दोनों ने 15 फरवरी 2011 को शादी कर ली थी। उनकी शादी को 11 साल हो गए हैं। 

2 लड़कियों को ले रखा है गोद
शादी के 6 साल बाद 2017 में गुरमीत चौधरी ने उनके होमटाउन बिहार के जयरामपुर गांव में रहने वाली दो लड़कियों को गोद लिया था। इन बच्चियों का नाम पूजा और लता हैं। शुरुआत में दोनों पटना में गुरमीत के भाई और भाभी के साथ रहीं और सालभर वहीं पढ़ाई की। 2018 में गुरमीत और देबिना उन्हें अपने घर मुंबई ले आए। इस एक साल में गुरमीत और देबिना 3 से 4 बार पूजा और लता से पटना मिलने गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *