Saturday, February 24

वर्चुअल रैली में सिंधिया, ‘मैंने कांग्रेस में रहकर भी आपातकाल का विरोध किया, आज भी उसका विरोध करता हूं’

वर्चुअल रैली में सिंधिया, ‘मैंने कांग्रेस में रहकर भी आपातकाल का विरोध किया, आज भी उसका विरोध करता हूं’


भोपाल. 2 जुलाई को मंत्रिमंडल विस्तार के बाद शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में वर्चुअल रैली का आयोजन हुआ। वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि “मैंने कांग्रेस में रहकर भी सदैव सत्य का साथ दिया और हमेशा आपातकाल का विरोध किया हैऔर आज भी उसका विरोध करता हूं। कल भी सच का साथ देता था और आज भी उसी के साथ हूं। जो सही है, वह सही है। जो गलत है, वह गलत है” ।

सिंधिया ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास अभिनेता और अभिनेत्री के साथ बैठने का समय था। आईफा के लिए पैसे देने का समय था, लेकिन कोरोना के लिए उनके पास कुछ नहीं था। सिंधिया ने कहा, शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना से लड़ने के साथ ही प्रदेश के विकास के लिए भी कई बड़े और ऐतिहासिक कदम उठाए हैं।

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के गलवान दौरे पर कहा कि “लेह में सीमा पर सैनिकों के बीच पहुंचना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। जवानों के बीच पहुंचकर उनका हौसला बढ़ाने वाले दृढ़ इच्छाशक्ति के धनी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राष्ट्र मजबूती से खड़ा है। ऐसे प्रधानमंत्री पर हमें गर्व है “।

भोपाल में हुई इस वर्जुअल रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उपलब्धियों के लिए लगाई गई प्रदर्शनी का उद्धाटन भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *