Monday, April 15

जनता ना बेवकूफ है और ना ही बिकाऊ -वीडी शर्मा

जनता ना बेवकूफ है और ना ही बिकाऊ -वीडी शर्मा


भोपाल
 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा  ने गुरुवार को कमलनाथ (Kamalnath) पर जमकर निशाना साधा। गुरुवार को पृथ्वीपुर में विकास समागम कार्यक्रम में पहुंचे वीडी शर्मा ने कमलनाथ द्वारा खंडवा, पृथ्वीपुर और जोबट की जनता को बिकाऊ कहा था।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता ना बेवकूफ है और ना ही बिकाऊ वो कांग्रेस का असली चेहरा पहचान चुकी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार को पृथ्वीपुर पहुंचे। उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए उप चुनाव में जीत दिलाने के लिए धन्यवाद दिया। वीडी शर्मा ने कहा कि कल कमलनाथ जी ने रैगांव में कहा कि केवल रैगांव की जनता नहीं बिकी, बाकी सभी जगह की जनता बिक गई। भाजपा के जनकल्याण से खुश होकर विकास का साथ देने वाली जनता को कमलनाथ ने बिकाऊ कहा। यह प्रदेश की जनता का अपमान है।

उन्होंने कमलनाथ कह रहे थे कि भाजपा चुनाव नहीं जीती, वह तो लूट कर ले गई। कमलनाथ जी यदि आपको यह लूट लगती है तो हाँ हमने पृथ्वीपुर में आतंक फैलाने वालों के अधिकारों को लूटा है, हाँ हमने अपराधियों के अधिकारों को लूटा है और पृथ्वीपुर की जनता को सशक्त और भयमुक्त बनाया है।

भाजपा प्रदेश  अध्यक्ष ने कहा कि पृथ्वीपुर विधानसभा का ये चुनाव केवल विधायक बनाने का चुनाव नहीं था, ये चुनाव भयमुक्त और विकास युक्त पृथ्वीपुर बनाने का चुनाव था। हमने कहा था कि हम पृथ्वीपुर को नंबर-1 विधानसभा बनाएंगे। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस ओर प्रतिबद्ध है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष होने के नाते मैंने पृथ्वीपुर की जनता से कहा था कि आप पृथ्वीपुर में भाजपा को मजबूत बनाने के लिए जुट जाइए आपके मान और सम्मान की चिंता भाजपा करेगी। आज न केवल आपके मान-सम्मान बल्कि उत्थान के लिए भी भाजपा संकल्पित है।

पृथ्वीपुर की जनता जिस परिवर्तन की वाहक बनी है हम उसी परिवर्तन को विकास के रास्ते पर लाकर पृथ्वीपुर को विकसित और समृद्ध पृथ्वीपुर बनाएंगे। मैं पुनः क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने एकजुट होकर अपराध मुक्त, भयमुक्त और विकास युक्त बनाने के लिए भाजपा को समर्थन दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *